home / News / ओमिक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई के नवीनतम होम क्वारंटाइन नियम 5 बिंदुओं में

ओमिक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई के नवीनतम होम क्वारंटाइन नियम 5 बिंदुओं में

04.12.2021_12.44.59_REC
  • Updated
  • Version -
  • Requirements Android -
  • Developers
  • Genre News
  • Google Play
Rate this post
  • Votes: 21
  • Comments: 0
Popularity 20.88% 20.88%

Screenshots

Rate this post

होम क्वारंटाइन नियम: मुंबई की “वार्ड वॉर रूम” टीम होम क्वारंटाइन में लोगों को उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए दिन में कम से कम पांच बार डायल करेगी।
लोगों के घरों में प्रवेश करने पर कड़ी निगरानी सुनिश्चित करने के लिए मुंबई नगर निगम की ओर से नियम जारी किए गए हैं।
ओकुलर कोसिड वायरस के प्रकोप के कारण भारत में प्रवेश करने वाले विदेशी नागरिकों की सुरक्षा और सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की गई है।
नकली पते और संपर्क विवरण प्रदान करने के बाद भारत के बाहर की उड़ानों में 300 से अधिक व्यक्ति गायब हो गए। उनमें से कई दक्षिण अफ्रीका से थे।
शहर में अधिकारियों ने दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद क्वारंटाइन नियमों का उल्लंघन करने वाली एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कथित तौर पर दक्षिण अफ्रीका के रहने वाले करीब 10 यात्री रविवार को बेंगलुरू के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से लापता हो गए। अधिकारी उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।
एक दक्षिण अफ़्रीकी व्यक्ति जो ओमीक्रॉन कोविड वैक्सीन की दोनों खुराक प्राप्त करने के बाद भारत आया था, ने बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। पहुंचने के बाद उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में जाने के लिए कहा गया।
तनाव के लिए सकारात्मक परीक्षण के एक सप्ताह बाद, रोगी ने दुबई के लिए उड़ान भरी। अब उसे ट्रैक करने और शहर में उसके संपर्कों को अलग-थलग करने के प्रयास चल रहे हैं।
12 संदिग्ध मामलों में से आठ ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अन्य चार की जांच की जा रही है।
जोखिम वाले देशों से आए दो अंतरराष्ट्रीय यात्रियों ने चेन्नई हवाई अड्डे पर कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।
जयपुर के एक परिवार के कुल नौ सदस्यों ने दक्षिण अफ्रीका से वापस आने के बाद तपेदिक के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जो चार संक्रमित थे, उन्हें अलग कर डीएनए अनुक्रमण के लिए भेजा गया।
इस हफ्ते, भारत में कोविड के कम से कम 18 नए मामले सामने आए, जिनमें से कई ऐसे मरीज थे जिन्होंने उन देशों की यात्रा की थी जहां यात्रा नियम लागू नहीं किए गए थे।
भारत ने इस सप्ताह ओमाइक्रोन कोविड के अपने पहले मामलों की सूचना दी, जो एक अत्यधिक संक्रामक बीमारी है। सरकार ने लोगों से इस संभावित घातक बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उचित स्वच्छता और टीकाकरण प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया है।

04.12.2021_12.44.59_REC
Download ओमिक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई के नवीनतम होम क्वारंटाइन नियम 5 बिंदुओं में 
Originals APK

Take a comment