home / News / Microsoft की $16-बिलियन न्यूअंस डील यूरोपीय संघ के एंटीट्रस्ट रेगुलेटर द्वारा गहन जांच का सामना करती है

Microsoft की $16-बिलियन न्यूअंस डील यूरोपीय संघ के एंटीट्रस्ट रेगुलेटर द्वारा गहन जांच का सामना करती है

07.12.2021_14.50.22_REC
  • Updated
  • Version -
  • Requirements Android -
  • Developers
  • Genre News
  • Google Play
Rate this post
  • Votes: 14
  • Comments: 0
Popularity 30.76% 30.76%

Screenshots

Rate this post

यूरोपीय आयोग Microsoft द्वारा Nuance Communications के प्रस्तावित अधिग्रहण की जांच कर रहा है। यह सौदे के बारे में ग्राहकों और प्रतिस्पर्धियों से प्रतिक्रिया मांग रहा है।
मामले से परिचित लोगों के अनुसार, अमेरिकी न्याय विभाग एक्सॉन मोबिल द्वारा डॉव केमिकल के प्रस्तावित अधिग्रहण के बारे में अविश्वास अधिकारियों तक पहुंच रहा है।
अमेरिका और ऑस्ट्रेलियाई नियामकों ने कहा कि वे सौदे को चुनौती नहीं देंगे, जबकि यूरोपीय आयोग ने अधिग्रहण को हरी झंडी दे दी।
कंपनियों को इस साल के अंत तक अधिग्रहण पूरा करने की उम्मीद थी। हालांकि, समयरेखा बदल सकती है। दोनों कंपनियां अब अपने ग्राहकों से पूछ रही हैं कि क्या उन्हें लगता है कि गठजोड़ से उनके प्रतिद्वंद्वियों को नुकसान होगा।
Microsoft ने स्पीच रिकग्निशन टेक्नोलॉजी के प्रदाता, Nuance Communications का अधिग्रहण किया है। सौदा, जो 2019 की तीसरी तिमाही में बंद होने की उम्मीद है, स्वास्थ्य सेवा बाजार में कंपनी की उपस्थिति का विस्तार करने में मदद करेगा।
अन्य तकनीकी कंपनियों की तरह, Microsoft अधिग्रहण के माध्यम से विकसित हुआ है। हालांकि, इसने जांच से परहेज किया कि इसके प्रतिस्पर्धियों को उनकी अविश्वास जांच और मुकदमों के कारण सामना करना पड़ा।
कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले के प्रोफेसर स्टीवन वेबर ने कहा कि माइक्रोसॉफ्ट द्वारा प्रस्तावित अधिग्रहण के बारे में चिंताओं में कंपनी अपने ग्राहकों को अपने सॉफ्टवेयर को एक साथ बंडल करने के लिए मजबूर कर सकती है।
Nuance ने कहा है कि वह 77 प्रतिशत अमेरिकी अस्पतालों की सेवा करती है।
कंपनी के प्रमुख कारकों में से एक यह सुनिश्चित कर रहा है कि उसके पास ऐसे ग्राहकों के साथ सौदे हैं जो इसे अपनी आवाज पहचान प्रणाली विकसित करने के लिए अपने डेटा एकत्र करने और उपयोग करने की अनुमति देते हैं।
उदाहरण के लिए, ऑगस्टा यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर के साथ एक अनुबंध, जिसे इस साल रॉयटर्स द्वारा प्राप्त किया गया था, ने कहा कि संस्थान अनुसंधान के लिए अपने टेक्स्ट और वॉयस डेटा तक Nuance को असीमित एक्सेस देगा।
ज्यादातर मामलों में, माइक्रोसॉफ्ट और अमेज़ॅन जैसे बड़े क्लाउड विक्रेताओं के पास अनुसंधान और विकास के लिए अपने ग्राहकों के डेटा तक पहुंच नहीं होती है। हालाँकि, उस डेटा को प्राप्त करने का अवसर Microsoft के हिस्से के रूप में है
स्वास्थ्य प्रतिलेखन प्रौद्योगिकियों के अन्य प्रदाताओं में 3M और Philips.Nuance का अधिग्रहण शामिल हैं।

07.12.2021_14.50.22_REC
Download Microsoft की $16-बिलियन न्यूअंस डील यूरोपीय संघ के एंटीट्रस्ट रेगुलेटर द्वारा गहन जांच का सामना करती है 
Originals APK

Take a comment